IND vs SA : दूसरे टेस्ट में मैदान में नजर आएंगे जडेजा! मैदान में की प्रैक्टिस
रवींद्र जडेजा


सेंचुरियन : साउथ अफ्रीका के हाथों पहले टेस्ट में मिली शर्मनाक के बाद टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट मैच में नजर आ सकते हैं. इसके लिए ट्रेनिंग पर वा पस लौट हैं. ऐसे में अब 3 जनवरी से केपटाउन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जडेजा मैदान में उत्तर सकते हैं.

जडेजा को लेकर सामने आया ये अपडेट
पीठ में दर्द के कारण पहले टेस्ट में रविंद्र जडेजा सेंचुरियन टेस्ट नहीं खेल सके थे. जडेजा की जगह आर. अश्विन को प्लेइंग-11 में जगह मिली था. ताजा अपडेट के मुताबिक जडेजा की पीठ में तकलीफ काफी कम हो गई है. पहले टेस्ट के तीसरे दिन उन्होंने वॉर्म-अप में भाग लिया और बिल्कुल सहज नजर आए. उन्होंने फिटनेस अभ्यास भी किया.

रिजर्व तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के साथ उन्होंने करीब 20 मिनट अभ्यास पिच पर गेंदबाजी की. टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच रजनीकांत उनके साथ थे. वह गेंदबाजी करते हुए भी बिल्कुल सहज लगे. गेंदबाजी में भले ही जडेजा उतने खतरनाक नहीं हों, लेकिन छठे और सातवें नंबर पर उनकी बल्लेबाजी उपयोगी साबित हो सकती है.

यदि जडेजा फिट होते हैं तो उन्हें शायद आर. अश्विन की जगह प्लेइंग-11 में शामिल किया जाएगा. अश्विन का सेंचुरियन टेस्ट मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह सिर्फ एक विकेट ले पाए थे. वहीं बल्लेबाजी में भी अश्विन का प्रदर्शन फीका रहा था. अश्विन पहली पारी में 8 और दूसरी पारी में 0 रन बना पाए थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें