नए साल से पहले रेव पार्टी में पुलिस ने मारा छापा, 100 लड़के-लड़कियां पकड़ी गई
पकडे गए लोग


मुंबई: मुंबई के ठाणे में नए साल की पूर्व संध्या पर होने वाली रेव पार्टी के रंग को ठाणे पुलिस ने बेरंग कर दिया है. नए साल की पूर्व संध्या पर रेव पार्टी करने को जुटे करीब 100 लोगों को ठाणे क्राइम ब्रांच ने रेड मारकर हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि ठाणे के जंगल में कुछ लड़के और लड़कियां नए साल का जश्न मनाने के लिए आज यानी 31 दिसंबर को जुटे थे. तभी पुलिस को इसकी भनक लगी और इस रेव पार्टी का भंडाफोड़ हो गया.

आरोप है कि इनके पास से बड़े पैमाने पर शराब और नशे की सामग्रियां थीं. ठाणे क्राइम ब्रांच को जैसे ही इसकी सूचना मिली, टीम ने रेड मारी और करीब 100 लोगों को हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिए गए 100 लोगों में 5 लड़कियां भी शामिल हैं. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और हिरासत में लिए गए लोगों का मेडिकल चेकअप भी हो रहा है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने रविवार तड़के यह रेड मारी. जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है, उनमें दो लोग ऐसे शामिल हैं, जिन्होंने इस रेव पार्टी को ऑर्गनाइज किया था. ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब 2 बजे यह ऑपरेशन चलाया था. छापेमारी के दौरान टीम ने एलएसडी, मारिजुआना सहित विभिन्न अवैध नशीले पदार्थों पाए और उन्हें जब्त कर लिया, जो कार्यक्रम में नशीली दवाओं के उपयोग का संकेत देते हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...