भीषण सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत, डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार
घटना के बाद पलटी कार


जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 6 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि नए साल की पार्टी कर वापस लौटते समय इनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया के गोल चक्कर के पास हुई है.

जानकरी के मुताबिक कार की गति तेज थी जिसके चलते वह अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद पेड़ से टकरा कर पलट गई. इस दुर्घटना में कार में सवार 6 युवकों की मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी की उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई. जिसके बाद आसपास के लोग घर से बाहर निकले.

मौके पर 6 लोगों की चली गई जान
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को बाहर निकाला. अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि मृतक युवक पार्टी मनाने कहां गए थे.

बताया जा रहा है की कार सवार सभी युवक नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे थे, इसी बीच यह हादसा हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक कार में बैठे सभी युवक शराब के नशे में धुत थे. उधर सुबह होते ही लोगों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई. शव को क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकला गया. सभी 6 मृतक आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे.

2 की बची जान
वहीं इस घटना में घायल हुए रविशंकर के पिता सुनील झा ने बताया कि इस हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई लेकिन उनका बेटा ठीक है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी के साथ ये हादसा हुआ है उसमें कुल 8 लोग सवार थे. इसमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 युवकों की जान बच गई. उन्होंने कहा कि सभी युवक बाबा आश्रम इलाके के रहने वाले थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें