यूपी : नौकरी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी पुलिस पकड़ से दूर
सांकेतिक तस्वीर


नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मॉल के पास एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है. फिलहाल पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

पीड़िता ने कहा “आरोपी दंबग किस्म के लोग हैं। डर के मारे पहले नहीं बताया क्योंकि वो मेरा वीडियो वायरल कर देते.” रिपोर्ट के अनुसार, नौकरी दिलाने की झांसा देकर युवती के साथ कथित रूप से सरिया और स्क्रैप के एक कथित माफिया सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है.

पीड़िता ने बताई आपबीती
मामले में पुलिस ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले की एक युवती ने सेक्टर-39 पुलिस से शिकायत में कहा कि नौकरी की तलाश के सिलसिले में उसकी राजकुमार नाम के शख्स से मुलाकात हुई. नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने युवती को सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ बरौला गांव बुलाया. वहां पर राजकुमार और उसके दोस्त महेमी ने युवती से कहा कि उनके सर रवि उसकी नौकरी लगवा देंगे. युवती ने दोनों की बात पर विश्वास कर लिया.

आरोप है कि बीते 19 जून को राजकुमार और महेमी युवती को नौकरी दिलवाने के बहाने सेक्टर 46 के गार्डन गैलेरिया ले गए. इस बीच वहां पर तीन लड़के रवि, आजाद और विकास आए. शिकायतकर्ता लड़की का आरोप है कि वहां उसके साथ गलत काम किया गया और इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया. विरोध करने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी .

पुलिस के अनुसार युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई. जब आरोपियों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना नहीं बंद किया तब कई महीने बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया. रवि समेत अन्य की तलाश जारी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें