लखनऊ : FI हॉस्पिटल पर चला LDA का बुलडोजर, जल्द FI टावर पर भी गरजेगा
मुख्तार अंसारी के करीबी सिराज अहमद के बर्लिंग्टन स्थित अस्पताल पर बुलडोजर की कार्रवाई की है


लखनऊ : लखनऊ विकास प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बांदा जेल में बंद डॉन मुख्तार अंसारी के करीबी सिराज अहमद के बर्लिंग्टन स्थित अस्पताल पर बुलडोजर की कार्रवाई की है. शुक्रवार सुबह LDA की टीम ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर FI अस्पताल को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया. बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट बिना नक्शा पास के बनाया गया था. इस संबंध में LDA ने 24 दिसंबर को अस्पताल को सील कर खाली करा दिया था.

 बता दें कि FI अस्पताल के बगल में बने FI टॉवर पर भी बहुत जल्द LDA कार्रवाई कर सकती है. ये बिल्डिंग भी सिराज अहमद की है. LDA ने FI टॉवर में बने दो टॉवरों को अवैध घोषित किया है. LDA इसे तोड़ने का नोटिस भी दे चुकी है और जल्द है इस पर भी बुलडोजर गरजने वाला है.

बताया जा रहा है कि आठवें और 9वें फ्लोर पर बने 24 फ्लैट्स और एक पेंट हाउस बिना नक़्शे के बनाया गया है.जिसके बाद फ्लैट ओनर्स में नाराजगी भी देखने को मिली थी. फ्लैट्स ओनर का कहना है कि जब अपार्टमेंट बन रहा था तब LDA कहां था?

बता दें कि मुख़्तार के करीब बिल्डर शोएब इकबाल, मोनिस इकबाल, सिराज अहमद और माइकल के खिलाफ कैसरबाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. मोनिस को जेल भेजा जा चुका है, जबकि बाकियों की तलाश की जा रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें