अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 से सीरीज से बाहर रहेंगे सिराज और बुमराह!
मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह


नई दिल्ली : भारतीय टीम ने केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका को 2 दिन के अंदर ही हरा दिया. अब भारतीय टीम को 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. लेकिन टेस्ट सीरीज के 2 हीरो ही अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 से सीरीज से बाहर हो सकते हैं. एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा और विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए सेलेक्शन सूची में रखे गए हैं. इसके अलावा यह भी बताया गया है कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया जा सकता है. इन दोनों गेंदबाजों ने केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में शानदार जीत दिलाई थी. दोनों की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने मुकाबला आसानी से जीत लिया था.

पहली इनिंग में मोहम्मद सिराज ने अफ्रीका के 6 खिलाड़ियों को आउट किया था. वहीं, दूसरी इनिंग में बुमराह ने 6 विकेट झटके. अगर इन दोनों प्लेयर्स को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया जाता है तो दो नए गेंदबाजों की टीम में एंट्री हो सकती है.

भारतीय टीम नए साल में सबसे पहले अफगानिस्तान की टीम की मेजबानी करने जा रहा है. 11 जनवरी से 17 जनवरी के बीच तीन मैचों की सीरीज में भारत को खेलना है. पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाना है जबकि दूसरा मैच इंदौर में 14 जनवरी को खेला जाएगा. सीरीज का आखिरी मुकाबला 17 तारीख को बैंगलोर में आयोजित किया जाना है. देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम सीरीज में बाजी मारती है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें