लुलु मॉल, लखनऊ में 300 से अधिक ब्रांड्स पर मिलेगी फ्लैट 50% की छूट
इस सेल की खास बात यह है कि इसमें ब्रांडेड परिधानों, फैशन एक्सेसरीज, बैग्स, फुटवियर, स्पोर्ट्स वियर, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वैलरी, घड़ियों, पर 50% की छूट मिलेगी ।


लखनऊ : नवाबों के शहर लखनऊ में सबसे बड़े शॉपिंग स्थल लुलु मॉल में एक नई सेल लुलु ऑन सेल का आगाज हो गया है। जिसमें 300 से अधिक ब्रांड्स पर फ्लैट 50% की छूट मिलेगी। यह सेल 4 जनवरी से 7 जनवरी तक चलेगी। इस सेल की एक खास बात यह भी है कि 6 जनवरी को ग्राहकों को खरीदारी के लिए एक्सटेंडेड शॉपिंग आवर (शॉपिंग के कुछ अतिरिक्त घंटे) भी दिए जायेंगे। इस सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड और उत्पादों को किफायती कीमत पर खरीद सकेंगे। इस सेल की खास बात यह है कि इसमें ब्रांडेड परिधानों, फैशन एक्सेसरीज, बैग्स, फुटवियर, स्पोर्ट्स वियर, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वैलरी, घड़ियों,  पर 50% की छूट मिलेगी ।
  , 
मॉल में कई नामचीन ब्रांड्स जैसे लुलु हाइपरमार्केट, लुलु कनेक्ट, लुलु फैशन स्टोर, डेकाथलॉन, एडिडास ओरिजिनल, नायका फैशन, हाईडिजाइन, नायका लक्स, मामा अर्थ, प्यूमा, स्केचर्स, लेवी, सफारी, स्पोर्ट्स स्टेशन, वीआईपी, रेनी इत्यादि जैसे कई ब्रांड्स पर 50 % की छूट है।

मॉल के एंटरटेनमेंट जोन फंटुरा जोकि ग्राहकों की सबसे प्रिय जगहों में से एक है उसमे भी ग्राहक बेहतरीन ऑफर्स पर अपनी पसंदीदा राइड और गेम्स का लुत्फ उठा सकते हैं। लुलु कनेक्ट में भी ग्राहकों के लिए काफी कुछ मौजूद है, जिसका ग्राहक लुफ्त उठा सकते हैं।
लखनऊ में खाने के शौकीनों की कमी नहीं है जिसको भांपते हुए लुलु मॉल ने ग्राहकों को उनके खाने के मनपसंद ब्रांड्स जैसे बारबेक्यू नेशन, सिनाबोन, टैको बेल, पिज्जा हट, डोमिनोज, बर्गर किंग, सबवे, वाओ मोमोज, केएफसी इत्यादि ब्रांड्स पर भी अनोखे ऑफर की पेशकश की है।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने बताया कि नव वर्ष के मौके पर हम ग्राहकों को खास ऑफरों का तोहफा दें, इसीलिए हमने इस खास सेल का आयोजन किया है जिसमें लगभग 300  प्रतिष्ठित ब्रांड पर 50% तक की छूट का ऑफर दिया जा रहा है। हम अपनी इस सेल को लेकर काफी आशान्वित और काफी उत्साहित भी हैं। हमे पूरी उम्मीद है जैसे जैसे यह सेल आगे बढ़ेगी इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें