अमित मालवीय ने ममता सरकार को लेकर किया सोशल मीडिया पोस्ट
फाइल फोटो


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। वरिष्ठ टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत की है।

अमित मालवीय ने किया था दावा

दरअसल, अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया था, जिस पर एक्शन लेते हुए भट्टाचार्य ने यह शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, अपने पोस्ट में अमित मालवीय ने दावा किया था कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हमले के मामले में मुख्य आरोपी, फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख, ममता बनर्जी के संरक्षण के कारण कानून प्रवर्तन एजेंसियों के चंगुल से भागने में कामयाब रहे हैं।"

साथ ही, उन्होंने लिखा, "संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां फरार है। यह ममता बनर्जी, जो पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, उनके संरक्षण के बिना संभव नहीं है।"

पुलिस से कार्रवाई करने का आग्रह

राज्य मंत्री भट्टाचार्य ने रविवार को मीडिया से कहा, "हमने एक शिकायत दर्ज की है और पुलिस से मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए मालवीय के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है।"

भाजपा ने टीएमसी पर कसा तंज

इस बीच, पश्चिम बंगाल भाजपा ने सच्चाई को चुप कराने के लिए पुलिस का इस्तेमाल करने की कोशिश के लिए टीएमसी की आलोचना की। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा, "अमित मालवीय ने जो भी कहा है, वह पूरी तरह सच है। यह टीएमसी सरकार है, जो अपराधियों को बचा रही है और इस प्रवृत्ति के कारण राज्य में अराजकता फैल गई है।"


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...