यूपी : इस कारण महिला ने मासूम संग लगाई 16वीं मंजिल से छलांग, दोनों की मौत
सांकेतिक तस्वीर


नोएडा : ग्रेटर नोएडा में हैरान कर देने वाला  मामला सामने आया है. यहां डिप्रेशन में चल रही एक महिला ने अपने 6 महीने की बेटी के साथ 16वीं मंजिल से छलांग लगा दी है. महिला द्वारा उठाए गए इस कदम से हड़कंप मच गया है. इस घटना में मां और मासूम बच्ची दोनों की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बिसरख पुलिस ने बुधवार (आज) को बताया कि मृतक महिला की उम्र 33 वर्ष थी. वहीं, उसकी बेटी करीब 6 महीने की थी. महिला की तबीयत ठीक नहीं थी और वह अवसाद से भी जूझ रही थी. मंगलवार देर रात उसने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी की 16वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों की माने तो मां और बेटी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतका का नाम सारिका बताया जा रहा है. वह परिवार के साथ सोसायटी के टावर-2 में रहती थी. फिलहाल, पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें