अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली, कोच द्रविड़ ने किया कन्फर्म
विराट कोहली


नई दिल्ली : अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो चुकी है. अब तक भारतीय टीम अफगानिस्तान से टी20 सीरीज नहीं हारा है. टी20 सीरीज से की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, विराट कोहली पहले टी20 का हिस्सा नहीं होंगे. इसकी पुष्टि कोच राहुल द्रविड़ ने की.

राहुल द्रविड़ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी. राहुल ने कहा कि विराट कोहली पर्सनल कारण की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 नहीं खेलेंगे.

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज भारतीय टीम 11 जनवरी से खेलने उतरेगी. 11 जनवरी से 17 जनवरी के बीच 3 मुकाबले खेले जाएंगे. पहले लग रहा था कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 क्रिकेट में लंबे समय के बाद एक साथ दिखाई देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विराट कोहली पहले टी20 के दौरान मैदान पर दिखाई नहीं देंगे. वहीं, फैंस को रोहित शर्मा ओपनिंग करते दिखेंगे.

विराट ने पिछले कुछ समय में टीम इंडिया के लिए जिस तरह का प्रदर्शन किया है. वह कमाल का रहा है. उन्होंने आखिरी टी20 साल 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला था. इसके बाद वह टी20 इंटरनेशनल में नजर नहीं आए हैं. देखना होगा कि दूसरे टी20 में वो वापसी कर पाते हैं या नहीं.

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें