कोहरे के चलते दिल्ली की ओर जाने वाली 24 ट्रेनें चल रही लेट, टिकट खरीदने से पहले चेक करें लिस्ट
सांकेतिक तस्वीर


नई दिल्ली : अगर आप इस समय ट्रेन से दिल्ली की ओर यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो उसकी टाइमिंग को लेकर अपडेट रहें. इन दिनों देशभर में घना कोहरा छाने के वजह से ट्रेन और फ्लाइट से यात्राएं बाधित हो रही हैं. भारत के कई राज्यों से दिल्ली पहुंचने वाली 24 ट्रेनें घना कोहरा छाने के वजह से लेट हैं. सबसे ज्यादा देरी करने वाली ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस है, जो भुवनेश्वर से नई दिल्ली स्टेशन के लिए पहुंचेगी. यह अपने निर्धारित समय से 2 घंटे 45 मिनट लेट है.

इन दिनों उत्‍तर भारत में कड़ाके की ठंड है. फॉग के कारण ट्रेनें कई-कई घंटे तक देरी से चल रही हैं. राजधानी दिल्ली की ओर आने वाली ट्रेनों में 20 से 25 ट्रेनें रोजाना लेट 8-9 घंटे तक देरी से चल रही हैं. कई बार तो ऐसा हुआ है कि सुबह दिल्‍ली पहुंचने वाली ट्रेन शाम को पहुंची है.

कौन सी ट्रेन कितने देर लेट है, इस लिस्ट में आप देख सकते हैं. 



पिछले कुछ दिनों से दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ है. वहीं उत्तर-पश्चिम भारत के राज्यों में कोल्ड डे को लेकर फिलहाल अलर्ट भी जारी है. अगले चार से पांच दिनों तक सुबह और रात के वक़्त घना कोहरा छाया रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में न्यूनतम तापमान 5-10 डिग्री सेल्सियस के बीच इन दिनों रिकॉर्ड किया जा रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...