27 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे सनी और सलमान
फाइल फोटो


27 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे सनी और सलमान बड़े सितारों से लैस फिल्मों में कुछ नामीगिरामी सितारों की मेहमान भूमिका कमाल कर जाती है। फिर चाहे शाह रुख खान की फिल्म पठान में टाइगर यानी सलमान खान की मेहमान भूमिका हो या फिर टाइगर फिल्म में शाह रुख खान की दमदार एंट्री हो।

कैमियो यानी मेहमान भूमिका में कलाकारों के आने से फिल्म की कहानी में नयापन आ जाता है। पठान के बाद सलमान अब अभिनेता सनी देओल की फिल्म में भी कैमियो में नजर आएंगे। 27 साल पहले रिलीज हुई फिल्म जीत में दोनों एकसाथ स्क्रीन पर नजर आए थे।

अब इतने साल बाद दोनों सनी अभिनीत फिल्म सफर में साथ होंगे। खबरों के अनुसार इस सप्ताह शुक्रवार और शनिवार को सलमान मुंबई के महबूब स्टूडिया में इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे। फिल्म के एक सीन को ऐसे डिजाइन किया गया है, जहां दोनों ही कलाकारों की जरूरत एक ही फ्रेम में है।

सलमान इसमें खुद का ही पात्र निभा रहे हैं। सफर फिल्म इस साल ही रिलीज होगी। इसके बाद सनी, आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं सलमान करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म द बुल, सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी और यशराज फिल्म्स की टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग आरंभ करेंगे।


अधिक मनोरंजन की खबरें