स्वस्थ होने के बाद मक्का पहुंची हिना खान, उमराह पढ़ी, बोलीं- यहां मिलता है सुकून
हिना खान


मुंबई : हिना खान पिछले दिनों काफी बीमार थीं. बीमारी के वजह से वह लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहीं. हाल में वह ठीक हुईं और शुक्रवार को सऊदी अरब के मक्का पहुंच गई. हिना ने यहां उमराह किया. उन्होंने मक्का में उमराह के दौरान की कई झलकियां भी दिखाईं. ग्लैमरस और बोल्ड दिखने वाली हिना बुर्का पहने दिखाई दीं. हिना का मानना है कि उमराह करने से उन्हें बहुत शांति मिलती है.

हिना खान ने अपनी उमराह जर्नी की एक झलक देते हुए लिखा, “मैं पहली बार यहां नहीं आई हूं… लेकिन, चिंता, घबराहट, भावनाएं बिल्कुल पहली बार की तरह हैं… आप रोते हैं और रोते हैं और केवल रोते हैं… जब आप राजसी काबा को देखते हैं तो आप आर्कषण महसूस करते हैं, आपके होंठ जम जाते हैं, आपको ठंड लगती है… आप बस अपनी आंखें नहीं हटा सकते, यह इतना अभिभूत करने वाला है… यह जगह मेरे अंदर बहुत शांति और सुकून लाती है.”

हिना खान ने मतफ के अंद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मतफ में जुम्मा नमाज पढ़ना मेरा एक सपना था. काबा शरीफ के बिल्कुल सामने. बिना एक इंच हिले मैंने 3 घंटे इसका इंतजार किया. अगर आप हिले, तो आप अपनी जगह खो देते हैं. हरम शरीफ में जुम्मा की नमाज पढ़ने के लिए एक जगह खोजना बिल्कुल असंभव है.”

हिना खान ने मतफ एरिया में नमाज पढ़ने की दी टिप
हिना खान ने एक सलाह भी दी है. उन्होंने लिखा, “टिपः अगर आप मतफ एरिया में जुम्मा नमाज पढ़ना चाहते है, काबा के सामने.. सुनिश्चित करलें कि सुबह 9.30 से 10 बजे एंट्री कर लें. वह 10 बजे के बाद गेट बंद कर देते हैं क्योंकि वह भीड़ बढ़ने लगती है.”


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...