विराट कोहली का ईगो हर्ट करो...आउट हो जाएगा, इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दी साथी खिलाड़ियों को सलाह
विराट कोहली


नई दिल्ली : भारतीय टीम को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है. इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आ रही है. जहां भारत को 5 टेस्ट मुकाबले खेलने हैं. पूरी सीरीज में विराट कोहली पर सभी की नजरें होंगी वहीं, इंग्लैंड के गेंदबाज भी विराट कोहली से खतरा महसूस कर रहे होंगे. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने इस बीच कहा है कि अगर विराट कोहली को आउट करना है तो उनका इगो हर्ट करो.

मोंटी पनेसर ने इंडिया डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा,” विराट कोहली के इगो के साथ खेलो और उन्हें इसमें व्यस्त रखो. आप उन्हें ये भी कह सकते हो कि जब फाइनल की बात आती है तो आप चोकर्स बन जाते हो. आप बिल्कुल उन्हें इस तरह स्लेज कर सकते हो क्योंकि बेन स्टोक्स ने वनडे और टी20 वर्ल्ड कप जीता है लेकिन कोहली ने नहीं. तो आप इस तरह से उन्हें पिंच कर सकते हो.”

यह पूछे जाने पर कि विराट कोहली के लिए कौन सा गेंदबाज खतरनाक हो सकता है? इस पर मोंटी ने कहा,” मुझे लगता है कि जेम्स एंजरसन की रिवर्स स्विंग कोहली का विकेट ले सकती है.” बता दें कि एंडरसन ने विराट कोहली को अब 10 टेस्ट मैच में सिर्फ 1 बार आउट किया है. कोहली ने एंडरसन के खिलाफ 305 रन बनाए हैं.”

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, एस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें