प्रधानमंत्री मोदी ने बुलंदशहर से फूंका चुनावी बिगुल, इशारों में दिए जीत संकेत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


बुलंदशहर  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है. करीब 19 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम स्थापित हो गए हैं. अब राम से राष्ट्र निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना है.

उन्होंने एक बार फिर विकसित भारत का संकल्प दोहराया. प्रधानमंत्री ने कहा कि आप ही मेरा परिवार हैं और आपका सपना पूरा करना मेरा संकल्प. साथ ही इशारों ही इशारों में उन्होंने 2024 में अपनी बंपर जीत का भी ऐलान कर दिया.

अपने संबोधन की शुरुआत प्रधानमंत्री ने भारत माता की जय के साथ किया. उन्होंने कहा कि आपका यह प्यार और विश्वास जीवन में मिल रहा है इससे बड़ा सौभाग्य और क्या हो सकता है. आपके प्यार के लिए अभिभूत हूं. आज देख रहा था इतनी बड़ी तादाद में माता और बहनें यहां मौजूद हैं. यह टाइम माता-बहनों का सबसे व्यस्त समय होता है. यह रसोई का समय होता है और सब छोड़-छाड़ करके इतनी बड़ी तादाद में हमें आशीर्वाद देने आई है. सभी माता-बहनों को मेरा विशेष प्रणाम.

प्रधानमंत्री ने कहा कि अयोध्या धाम में 22 तारीख को प्रभु श्री राम के दर्शन हुए और आज यहां जनता जनार्दन के दर्शन का सौभाग्य मिला. पश्चिमी यूपी को विकास के लिए 19 हज़ार करोड़ से भी अधिक प्रोजेक्ट मिले हैं. ये प्रोजेक्ट्स रेल लाइन, हाइवे, पेट्रोलियम पाइपलाइन, पानी, सीवेज, मेडिकल कॉलेज और औद्योगिक शहर से जुड़े हुए हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें