फिर साथ नजर आए अरबाज खान का बेटा और रवीना की बेटी
राशा थडानी और अरहान खान


मुंबई : बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान पिछले दिनों ही शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान से निकाह किया है, जो रवीना टंडन की काफी करीबी हैं. इस बीच अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान काफी चर्चा में रहे. पापा की शादी में अरहान ने खूब डांस किया और पापा के साथ मिलकर गाना भी गाया. अब स्टारकिड एक बार फिर चर्चा में हैं. इन दिनों अरहान लगातार रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ देखे जा रहे हैं, जिसके चलते इनकी डेटिंग की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. पिछले दिनों ही ये दोनों साथ नजर आए थे और अब गुरुवार शाम को एक बार फिर मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान को रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ बांद्रा में घूमते हुए देखा गया.

दोनों स्टारकिड्स की फोटो तब ली गई जब ये दोनों एक कार के अंदर बैठे हुए थे. इस दौरान रवीना की लाडली राशा ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी. जबकि. दूसरी तरफ अरहान खान ने सफेद टी-शर्ट और जींस में पहनी थी, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दोनों को मुंबई की सड़कों पर साथ घूमते हुए देखा गया हो. इससे पहले इस महीने की शुरुआत में भी पैप्स ने अरहान और राशा को साथ कैप्चर किया था.

इस दौरान अरहान सफेद टी-शर्ट और ब्राउन रंग के ट्राउजर में नजर आए थे, जबकि, राशा डेनिम ब्लू जींस के साथ ब्लैक ऑफ-शोल्डर टॉप में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. इसके अलावा राशा ने मम्मी रवीना टंडन के साथ अरहान के पिता और अभिनेता अरबाज खान और शुरा की शादी भी अटैंड की थी. दोनों स्टारकिड्स का यूं बार-बार साथ दिखाई देना, अब इनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. यूजर्स का मानना है कि बी-टाउन को राशा और अरहान के रूप में नया कपल मिल गया है.

बता दें, शुरा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को तैयार कर चुकी हैं, जिनमें रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी भी शामिल हैं. रवीना के इंस्टाग्राम पोस्ट्स से पता चलता है कि शुरा उनकी काफी करीबी हैं. शुरा, रवीना की कई पोस्ट्स में नजर आती हैं. दोनों की खास बॉन्डिंग भी इन तस्वीरों और वीडियोज में देखी जा सकती है. वहीं रवीना खान परिवार की भी काफी करीबी हैं, ऐसे में वह उन गिने-चुने मेहमानों में से थीं, जिन्हें अरबाज-शुरा के निकाह में बुलाया गया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें