ED दफ्तर पहुंचे लालू प्रसाद यादव, नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में होगी पूछताछ
सोमवार को करीब 11 बजे लालू प्रसाद अपने आवास से ईडी के कार्यालय के लिए निकले.


पटना : बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद लालू यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जिसके बाद सोमवार को लालू यादव पूछताछ के लिए ED दफ्तर पहुंचे हैं. पटना में लालू से पूछताछ के लिए ईडी की टीम पहले से ही दिल्ली से आई हुई थी. सोमवार को करीब 11 बजे लालू प्रसाद अपने आवास से ईडी के कार्यालय के लिए निकले. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी मौजूद थीं.

ईडी द्वारा की गई इस कार्रवाई का पटना में जमकर विरोध को देखने को मिल रहा है. इस दौरान राजद के विधायक और कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पटना स्थित ईडी के कार्यालय के बाहर राजद समर्थकों का जोरदार प्रदर्शन जारी है. आपको बता दे कि पूरा मामला नौकरी के बदले जमीन से जुड़ा है. जिसमें लालू परिवार के कई लोगों का नाम हैं.

पटना स्थित ईडी दफ्तर में दिल्ली से गई तफ्तीशकर्ताओ द्वारा लालू प्रसाद यादव से  पूछताछ की जाएगी. लालू प्रसाद यादव के साथ उनके दामाद और बेटी मीसा भारती के भी होने की खबर है. इसी मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव से भी पूछताछ होनी है. हालांकि यह पूछताछ किस दिन होनी है इसको लेकर अभी जानकारी नहीं मिल सकी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...