ऋतिक की फिल्म Fighter ने कमाए 250 करोड़, खुद भी हुए मालामाल
दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर


नई दिल्ली : ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर इन दिनों चर्चा में हैं. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फाइटर की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले बॉलीवुड अभिनेता बनकर उभरे हैं. अभिनेता ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को सुर्खियों में ला दिया है जो पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी. फिल्म में ऋतिक इंडियन एयरफोर्स में पायलट का किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऋतिक ने इसके लिए 85 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली है.

फाइटर स्टार्स की फीस
ऋतिक के बारे में कहा जाता है कि वह प्रति फिल्म 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं और उन्होंने फाइटर से 85 करोड़ रुपए की फीस ली है. वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म के लिए 20 करोड़ तो अनिल कपूर ने फिल्म में 15 करोड़ रुपये लिए हैं. हालांकि ये कितना सही है या कितना गलत इसकी पुष्टि Pioneer Alliance नहीं करता है.

अपने अंदाज से पूरा शो चुरा रहे ऋतिक रोशन
Sacnik.com के मुताबिक, फाइटर ने अब तक सिर्फ पांच दिनों में 209 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और दर्शक व क्रिटिक्स इसे देखने के बाद बेहतरीन फीडबैक दे रहे हैं. न्यूज18 ने फिल्म को 4-स्टार रेटिंग दी और अपनी रिव्यू में इसे फुल एंटरटेन बताया है. फाइटर अपनी कहानी में हर चीज को थोड़ा-थोड़ा पेश किया गया है जिसमें एक्शन, ड्रामा, संगीत, रोमांस और यहां तक कि भावनाएं भी शामिल हैं.

सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरी फिल्म में दिखे ऋतिक रोशन
फाइटर का रन टाइम 2 घंटे 46 मिनट है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने भी फिल्म को यू/ए प्रमाणन प्रदान किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, प्रदुम शुक्ला और प्रदुम जयकर अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक और दीपिका की तीसरी फिल्म है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें