फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने विधायकों और विधान पार्षदों को किया नजरबंद, बाहर जाने की अनुमति नहीं
तेजस्वी यादव


पटना : इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों और विधान परिषद के सभी सदस्यों को अपने आवास पर ही नजरबंद कर लिया है. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने 5 देशरत्न मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास में एक तरह से अपने सभी विधायकों और विधान पार्षदों को कैद कर लिया है. यानि की बिहार विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले अब किसी भी विधायक को तेजस्वी के आवास से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी.

सूत्रों के अनुसार आरजेडी विधायक दल की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के सारे विधायक और विधान परिषद के सभी सदस्यों को अपने अपने घर से कपड़े मंगवाने को कहा है. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह तक RJD के सारे विधायक और विधान परिषद के सभी सदस्य तेजस्वी यादव के संग 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर ही रहेंगे.

जानकारी के अनुसार सोमवार को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की सरकार के फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए RJD के सभी विधायक और विधान परिषद 5 नंबर बंगला से ही विधानमंडल जाएंगे. जानकारी के अनुसार RJD विधायक दल के बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने मौके पर मौजूद अपने विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों के साथ लेफ़्ट के विधायकों और विधान परिषद के सभी सदस्यों को पूरी मजबूती के साथ एक जुट रहने की अपील की है. इस दौरान विधायकों ने भी हाथ उठाकर तेजस्वी यादव का  समर्थन किया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें