Ind vs Eng : इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने कहा-विराट कोहली का सीरीज से बाहर होना शर्म की बात
विराट कोहली


नई दिल्ली : बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी 5 मैचों की सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. रवींद्र जडेजा और केएल राहुल की टीम में वापसी हुई है. जबकि, विराट कोहली पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह पहला दो टेस्ट भी नहीं खेले थे. इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली का सीरीज से बाहर होना शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा है कि ये यंग प्लेयर्स के लिए अच्छा मौका है.

पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा,” ये सीरीज के लिए शर्म की बात है कि विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं.” वह एक चैंपियन खिलाड़ी हैं. लेकिन हमेशा की तरह फैमिली पहले आनी चाहिए. भारत ने आखिरी टेस्ट जीता था. यह युवाओं के लिए अच्छा मौका है कि वह विराट कोहली की गैरमौजूदगी में खुद को प्रूव करें. हमने पाकिस्तान में 3-0 से सीरीज जीती थी. न्यूजीलैंड में भी हम अच्छे रहे थे. बैजबॉल क्रिकेट को आगे ले जा रहा है. इसे भविष्य में देखना दिलचस्प होगा.”

यह पहला मौका होगा जब विराट कोहली घर में पूरी सीरीज नहीं खेलेंगे. भारत ने हैदराबाद टेस्ट हारने के बाद विशाखापत्तन में धामकेदार वापसी की और सीरीज में बराबरी की. विराट कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट को निजी कारण बताते हुए ब्रेक लिया था. कोहली इस समय कहां हैं, यह किसी को नहीं पता है. पहले यह बताया गया था कि उनकी मां सरोज कोहली की तबीयत खराब है लेकिन उनके भाई ने इसका खंडन किया था. विराट के भाई ने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि उनकी मां स्वस्थ हैं और उनके बारे मे इस तरह की फेक न्यूज ना फैलाई जाए. कई खबरों के मुताबिक ये भी दावा किया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और विराट उसी में व्यस्त हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें