कमलनाथ के अलावा कांग्रेस के ये विधायक भी थाम सकते हैं बीजेपी का दामन, एक नेता ने लिखा जय श्रीराम
कमलनाथ (File Photo)


भोपाल : कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस में सन्नाटा पसर गया है. कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में अभी तक ताले डले हुए हैं. इतना ही नहीं, कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के घरों से भीड़ तक गायब है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं से भी मिलने से इंकार कर दिया है. बताया जाता है कि पटवारी के दिल्ली में कांग्रेस के प्रमुख नेताओं से फोन पर संपर्क कर रहे हैं. वे पार्टी विधायकों के भी बीजेपी में जाने की संभावना पर नजर रखे हुए हैं. इधर, कमलनाथ समर्थक विधायकों ने जीतू पटवारी के मिलने और उनसे बात करने से दूरी बना ली है.

बता दें, पटवारी फिलहाल मीडिया से भी चर्चा नहीं कर रहे. उन्होंने कल यानी 17 फरवरी को कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की बातों से इंकार किया था. दूसरी ओर, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बंगले के दरवाजे भी बंद हैं. इस बीच यह भी खबर है कि कमलनाथ और नकुलनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. ये मुलाकात बीजेपी का अधिवेशन खत्म होने के बाद शाम 5 हो सकती है. इन कयासों के बीच कमलनाथ के बेहद करीबी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जय श्रीराम लिख दिया है.

वर्मा ने किया था ये इशारा
गौरतलब है वर्मा ने कहा था कि पार्टी में मान-सम्मान, स्वाभिमान की बात है. अभी ये सिर्फ चर्चा का दौर है कि कमलनाथ, नकुलनाथ बीजेपी पार्टी जॉइन कर रहे हैं. लेकिन, चर्चा के दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने इशारों कह दिया कि जल्द ही दोनों नेता बीजेपी पार्टी में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा सज्जन सिंह वर्मा भी बीजेपी पार्टी जॉइन कर सकते हैं. उन्होंने कहा जहां हमारे नेता कमलनाथ जाएंगे वहां मैं जाऊंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष कमान में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा.

ये विधायक जा सकते हैं बीजेपी में
कमलनाथ के साथ जो विधायक बीजेपी में जा सकते हैं उनमें सुनील उईके (जुन्नारदेव), सोहन वाल्मीकि (परासिया), विजय चौरे (सौंसर), निलेश उईके (पांढुर्णा), सुजीत चौधरी (चौरई), कमलेश शाह (अमरवाड़ा), दिनेश गुर्जर (मुरैना), संजय उईके (बैहर), मधु भगत (परसवाड़ा), विवेक पटेल (वारासिवनी), कमलनाथ समर्थक मुरैना और छिंदवाड़ा के महापौर शामिल हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...