बीजेपी ने शराब पीकर नाच रहे युवा वाले बयान पर राहुल गांधी को घेरा, मचा बवाल
File Photo


लखनऊ : राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश में हैं। मंगलवार को राहुल गांधी चंदौली, वाराणसी, अमेठी, रायबरेली होते हुए मंगलवार को लखनऊ में पहुंची थी। इस दौरान अपने भाषण में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने युवाओं के शराब पीने और पेपर लीक के मुद्दे पर सरकार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा वाराणसी में मैंने देखा कि युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हैं, नाच रहैं। राहुल गांधी के इस बयान के बाद बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

युवाओं ने कहा बर्बाद हो गए- राहुल गांधी
राहुल गांधी का यह बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको लेकर लोग विरोध भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने वाराणसी के युवाओं को नशेड़ी और शराबी बताया है। इसी बात को लेकर यूपी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने भी राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, उन्होंने कहा जो खुद नशा करता हो, वह दूसरों को नशेड़ी कहता है। देश की जनता इनको मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार शराब नहीं पीता इसका सर्टिफिकेट दे सकता हूं, लेकिन राहुल और उनका परिवार शराब नहीं पीते? इसका सर्टिफिकेट दे सकते हैं।
 
जाने क्या कहा था राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को रायबरेली पहुंची थी। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं वाराणसी गया था। वहां देखा हजारों युवा सड़कों पर शराब पीकर सड़क पर लेटे हुए हैं। बाजा भी चल रहा था। शराब पीकर युवा बनारस की सड़कों पर नाच रहे हैं। अगले युवाओं ने मुझसे मिलकर बताया कि मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई। पेपर लीक हो गया है। एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक युवा मेरे पास आकर कहा कि वह पांच लाख देकर कोचिंग किया लेकिन पेपर लीक हो गया है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें