नफे सिंह राठी हत्याकांड : पूरी घटना CCTV में कैद, आरोपी फोन पर बात करते हुए गाड़ी का कर रहे थे पीछा
गाड़ी में सवार हमलावर


चंडीगढ़ :  हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. यह फुटेज हत्याकांड से पहले की है, जिसमें आरोपी दिखाई दे रहे हैं. आरोपियों की की कार सीसीटीवी में कैप्चर हुई है. कार में कुल पांच बदमाश सवार थे. इसमें दो आरोपी फ्रंट सीट पर बैठे हुए हैं. जानकारी के अनुसार, आरोपी नफे सिंह की गाड़ी का पीछा कर रहे थे. हरियाणा के फरीदाबाद के नंबर वाली आई-20 में सभी सवार थे. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है.

नफे सिंह राठी की हत्या पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी ब्यान दिया है. विज ने कहा कि उन्हें बेहद अफ़सोस है. वे उनके साथ विधायक भी रहे हैं. विज ने कहा कि उन्होंने स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को आदेश दिए हैं. अधिकारियों से कहा कि है इस हत्याकांड की जाम में पूरा स्टाफ लगा दें.

दरअसल, रविवार शाम को नफे सिंह राठी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बहादुरगढ़ की तरफ आ रहे थे. इस दौरान सफेद रंग की आई-10 गाड़ी में आए पांच बदमाशों ने उन  पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. गाड़ी के शीशे और लोहे की बॉडी को पार करते हुए नफे सिंह राठी और अन्य लोगों को जा लगी. घटना में नफे सिंह और उनके एक समर्थक की मौत हुई है.

एसपी पहुंचे मौके पर, सियासत तेज

घटना की सूचना मिलते ही झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू करवाई गई. एक तरफ झज्जर पुलिस की कई टीमों का गठन किया है, तो वहीं इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने एसटीएफ की भी ड्यूटी लगाई है. पुलिस फिलहाल कई पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है. फिलहाल, पूरे मामले पर सिसायत भी हो रही है. विपक्षी नेता सरकार पर हमलावर हुए हैं. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है. इसमें नरेश कौशिक, रमेश राठी, सथीश राठी और राहुल को नामजद किया गया है. झज्जर के एसपी ने कहा कि चार हमलावरों का पता चला है और जो भी आरोपी हैं, वह बख्शे नहीं जाएंगी. पुलिस कार्रवाई कर कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...