नफे सिंह हत्याकांड : दो संदिग्ध पुलिस हिरासत में, सीबीआई करेगी मामले की जांच
नफे सिंह राठी


चंडीगढ़ : हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के राज्यध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है. फिलहाल, शक के आधार पर राउंडअप किया गया है. वहीं, इनेलो नेता अभय सिंह का कहना है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने उन्हें यह जानकारी दी है. वहीं, मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़-सिविल अस्पताल के सामने नफे सिंह राठी के समर्थक धरने पर हैं. उधर, अभय सिंह चौटाला ने कहा कि झज्जर एसपी से फोन पर बात की है. झज्जर के एसपी थोड़ी देर में सिविल हॉस्पिटल पहुंचेंगे. एसपी से ठोस आश्वासन मिलने के बाद परिजन अगला फैसला लेंगे. वही, डीसी झज्जर ने बताया कि मामला सीबीआई को सौंपा गया है. डीसी शक्ति सिंह और एसपी अर्पित जैन ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होगी. एसपी ने फिलहाल, केस में किसी भी गिरफ्तारी से इंकार किया है और कहा कि जिस पर भी रत्ती भर भी शक है, उससे की पूछताछ की जा रही है. कुछ लोगों को राउंडअफ किया गया है.

उधर, हरियाणा विधानसभा सदन में पूरे मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया है. विज ने कहा कि नफे सिंह राठी मर्डर मामले स्पेशल टास्क फोर्स से जाँच करवाई जाएगी. विज ने कहा कि अगर हाउस की तसल्ली के सीबीआई जाँच से होती है तो CBI जाँच से करवाई जाएगी.

अभय चौटाला और नफे सिंह के परिजनों ने पुलिस को मामले में 7 दिन का समय दिया है. अगर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा फैसला लिया जाएगा. फिलहाल, नफे सिंह राठी के शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी शुरू हो गई है. शाम पांच बजे बहादुरगढ़ के रामबाग में नफेसिंह राठी का अंतिम संस्कार संस्कार किया जाएगा.

क्या है मामला
हरियाणा के इनेलो के अध्यक्ष नफे सिंह राठी रविवार शाम को अपनी गाड़ी में जा रहे थे. इस दौरान बहादुरगढ़ में रेलवे फाटक पर पांच शूटर्स ने उनकी हत्या कर दी थी. इस दौरान उनके एक समर्थक की भी मौत हो गई. शूर्टर ने उनकी फॉर्च्युनर गाड़ी पर 30 से ज्यादा गोलियां मारी थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...