IND vs ENG : देवदत्त पडिक्कल 5वें टेस्ट में करेंगे डेब्यू, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
File Photo


धर्मशाला : भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा. यह मैच 7 मार्च से होगा. इस मुकाबले से रजत पाटीदार को बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को डेब्यू का मौका मिल सकता है. 

इस तरह यह सीरीज में 5वें भारतीय प्लेयर का डेब्यू होगा. यदि ऐसा होता है, तो 24 साल पुराना एक रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएगा. बता दें कि मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से रजत पाटीदार, ध्रुव जुरेल, सरफराज खान और आकाश दीप डेब्यू कर चुके हैं.

अब तक सीरीज में 4 भारतीयों ने किया डेब्यू
24 साल बाद ऐसा देखने को मिला है, जब किसी टेस्ट सीरीज में 4 भारतीय खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ है. मगर अब यह भी रिकॉर्ड टूट सकता है. इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2000 में ऐसा हुआ था, जब मुरली कार्तिक, वसीम जाफर, मोहम्मद कैफ और निखिल चोपड़ा ने डेब्यू किया था.

ऐसे में धर्मशाला टेस्ट में डेब्यू करने वाले पडिक्कल इस सीरीज में 5वें भारतीय होंगे. इस तरह 24 साल पुराना 4 प्लेयर्स के डेब्यू का रिकॉर्ड टूट जाएगा. बता दें कि भारतीय टीम ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले ही 3-1 से कब्जा जमा लिया है. अब आखिरी मैच जीतकर इंग्लैंड के बैजबॉल गेम को पूरी तरह से घुटनों पर लाने की तैयारी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें