सपा विधायक पूजा पाल बीजेपी में हो सकती हैं शामिल, आज अखिलेश के प्रयागराज दौरे से कुछ घंटे पहले केशव प्रसाद मौर्य से की मुलाकात
पूजा पाल और अखिलेश यादव


लखनऊ : लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक हलचल भी तेजी से बढ़ती जा रही है. एक दल को छोड़ दूसरे दल में जाने की कवायद भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में हाल ही में यूपी में हुए राज्यसभा में हुए चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही बीजेपी में औपचारिक तौर पर पूजा पाल शामिल हो सकती हैं.

बता दे कि वर्तमान समय में कौशांबी जिले की चायल सीट से पूजा पाल विधायक हैं. प्रयागराज शहर के धूमनगंज इलाके में पूजा पाल रहती हैं. फिलहाल सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज प्रयागराज पहुंच रहे हैं. उनके प्रयागराज पहुंचने से कुछ घंटे पहले ही पूजा पाल ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मुलाकात की है. 2022 के विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही समाजवादी पार्टी में पूजा पाल शामिल हुई थीं. वहीं 2007 और 2012 में प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट से बीएसपी के टिकट पर पूजा पाल विधायक चुनी गई थीं. समाजवादी पार्टी में लगातार विरोध के सुर उठ रहे हैं. इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज पांडेय की तल्खियां नजर सामने आई थीं.

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की कथित रूप से माफिया अतीक अहमद की कब्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक फोटो लगाकर ट्वीट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. कर्नलगंज के एसीपी राजीव यादव ने बताया कि सपा नेता संदीप यादव की तहरीर पर थाना जार्जटाउन में बुधवार को मनोज श्रीवास्तव नामक व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और आईटी कानून की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें