यूपी : बिजनौर में शादी में हुई बहस, फिर सड़क पर लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या
मृतक गुलशन का फाइल फोटो


बिजनौर :  यूपी के बिजनौर में शादी समारोह के दौरान युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया. इस विवाद के बाद एक गुट के युवकों ने शादी समारोह से वापस लौटते समय अपने विरोधी पक्ष के तीन युवकों को जो बाइक पर सवार थे उनका पीछा करना शुरू कर दिया. मौका पाकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

लेकिन इतने से उनका मन नहीं भरा. उन्होंने गिरने के बाद बाइक सवार तीनों युवकों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक गुलशन की मौत पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य साथी मुकुल और अनिकेत गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आज सवेरे मुकुल की भी उपचार के दौरान मौत हो गई.

एक साथ दो लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार से टक्कर मारने और पिटाई करने वाले युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों की कार पलट जाने के कारण दूसरे पक्ष के संजीव और रुपेश भी घायल हुए हैं. उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतक के भाई ने दर्ज करवाई एफआईआर
गांव भरेरा निवासी मृतक गुलशन के भाई अभिषेक ने पुलिस में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि उनका भाई (मृतक) अपने दो साथियों मुकुल और अनिकेत के साथ 7 मार्च की रात को शादी में शामिल होने के लिए गया था. जहां पर उनका दूसरे पक्ष के लोगों से विवाद हो गया. ऐसे में जब तीनों बाइक से वापस आ रहे थे तो कार से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया गया और फिर लाठी-डंडों से हमला किया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें