यूपी : जौनपुर में कार और ट्रक में भीषण टक्कर, एक परिवार के 6 लोगों की मौत
कार के उड़े परखच्चे


जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा गौरबादशपुर थाना के इलाके के प्रसाद तिराहा पर हुआ है. हादसा कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर होने के बाद हुआ है. 


हादसा गौराबादशाहपुर थाना इलाके के प्रसाद तिराहे पर कार-ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि हादसे में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को बेहतर उपचार के लिए जौनपुर से हायर सेंटर बनारस के लिए भेजा गया है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक रूट किनारे खाई में पलट गया. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने सभी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया है. जबकि तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हादसे में अनिश पुत्र गजाधर शर्मा उम्र 35 वर्ष, गजाधर शर्मा पुत्र लक्ष्मण शर्मा उम्र 60 वर्ष, जवाहर शर्मा पुत्र राम प्रताप शर्मा उम्र 55 वर्ष, गौतम शर्मा पुत्र जवाहर शर्मा उम्र 18 वर्ष, सोनम पत्नी बजरंग शर्मा उम्र 32 वर्ष और रिंकू पत्नी पवन शर्मा उम्र 33 वर्ष की मौत हो गई. सभी रीगा थाना इलाके के सीतामढ़ी बिहार के रहने वाले थे.

तीन का इलाज जारी
हादसे में मारे गए लोगों को जिला चिकित्सालय मर्चरी रूम में रखवाया गया है. वहीं हादसे में घायल तीन लोगों का इलाज जारी है. इसमें मीना शर्मा पत्नी गजाधर शर्मा उम्र 48 वर्ष, जीतू शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा उम्र 24 वर्ष और एक बच्चा युग शर्मा पुत्र बजरंग शर्मा उम्र 7 वर्ष का इलाज जिला चिकित्सालय जौनपुर में चल रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें