कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन
File Photo


मथुरा : कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह के मामले में पक्षकार आशुतोष पांडेय के फिर एक बार जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें वृदावन से हाईकोर्ट जाते वक्त पाकिस्तान से कॉल आई, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी शख्स ने आशुतोष पांडेय को व्हाट्सएप पर कॉल कर केस वापस लेने को कहा, वापस नहीं लेने की सूरत में जाने से मारने की धमकी है. बता दें कि उन्हें बीते महीने भी धमकी भरी कॉल आई थी. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. आज मामले की सुनवाई होनी है, इस दौरान पक्षकार आशुतोष पांडेय वृंदावन से हाईकोर्ट के लिए निकले थे. इसी बीच उनके मोबाइल पर व्हाटस्एप कॉल आई. दावा किया जा रहा है कि यह कॉल पाकिस्तान से आई थी. कॉल करने वाले ने उनसे केस वापस लेने को कहा साथ ही हिंदू देवी-देवताओं के बारे में अपशब्द भी कहे और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

पाकिस्तानी नंबर से आई कॉल
उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज शाही ईदगाह और जन्मभूमि मामले की सुनवाई होने वाली है. इसमें वाद की पोषणीयता पर सुनवाई होनी है. इसी दौरान मुख्य पक्षकार आशुतोष पांडेय को लगातार पाकिस्तान के नंबर से धमकी आ रही है. धमकी देने वाले शख्स का व्हाटस्एप पर नाम राना फारूक दिखा रहा है. आरोप है कि धमकी देने वाले ने हिंदू देवी-देवताओं और देश के लिए अपशब्द कहे हैं. इससे पुलिस महकमा सतर्क हो गया है और धमकी देने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

पहले भी मिल चुकी है धमकी
गौरतलब है कि फरवरी के आखिरी सप्ताह में भी श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली थी, इसके बाद ही उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी. अब उन्हें एक बार फिर से धमकी मिली है. उनका कहना है कि हाईकोर्ट जाते समय धमकी भरा कॉल व्हाटस्एप पर आया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें