लखनऊ में आज इन रूटों पर जाने से बचें, रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, देखें लिस्ट
File Photo


लखनऊ राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र के अन्तर्गत टीएन बाजपेयी चौराहा पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  के कार्यक्रम के चलते 13 मार्च को यातायात परिवर्तित रहेगा। डायवर्जन दोपहर 12.00 बजे से पांच बजे तक यह व्यवस्था रहेगा। ऐसे में आप आलमबाग की ओर जाने का प्लान बना रहे हैं, तो अवश्य ध्यान दें, नहीं तो जाम में फस सकते हैं और चालानी कार्रवाई भी हो सकती है।

यातायात परिवर्तन

1.कानपुर रोड से चारबाग व कैसरबाग बस अड्डा की ओर जाने वाली रोडवेज/सिटी बसें सीधे आलमबाग नहीं जा सकेंगे। यह यातायात चौराहा से दाहिने बंगला बाजार से बांये जेल हाउस चौराहा से दाहिने जादू नाथ चौराहा से सीधी लोको चौराहा होते हुए चारबाग स्टेशन के सामने से चारबाग बस अड्डा जा सकेगी तथा कैसरबाग बस अड्डा के लिए रेलवे स्टेडियम के सामने से यू-टर्न लेकर जा सकेगी।

2.चारबाग व कैसरबाग बस अड्डा से कानपुर की तरफ जाने वाली रोडवेज/सिटी बसें सीधे मवैया नहीं जा सकेंगे। यह यातायात केकेसी ट्रांसपोर्ट लोको चौराहा से जादूनाथ चौराहा से सीधे जेल हाऊस चौराहा से बांये बंगला बाजार चौराहा से दाहिने होते हुये अवध चौराहा होते हुए गंतव्य को जा सकेगें।

3.आलमबाग बस अड्डा से समस्त बसें अवध चौराहा होते हुए आवागमन कर सकेगी।

4.उक्त कार्यक्रम के दौरान आलमबाग टेढ़ी पुलिया से मवैया के मध्य सामान्य यातायात का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। यह सामान्य यातायात आलमबाग टेढ़ी पुलिया से फतेहअली चौराहा, जादूनाथ चौराहा, लोको चौराहा से के0के0सी0 चौराहा होते हुये अपनें गंतव्य को जा सकेगा। तथा मवैया से आलमबाग की तरफ जाने वाला सामान्य यातायात मवैया से दाहिने एवरेडी तिराहा से बांये आरडीएसओ पुल से अवध चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें