बिहार : खगड़िया में बारात लौटते समय कार-ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, 7 की मौत, 3 गंभीर
परबत्ता के बिठला गांव से बारात चौथम के मोहनपुर धमारा से शादी कर लौटने के दौरान यह दुर्घटना हुई है.


खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, कार में सवार सभी लोग बारात से वापस लौट रहे थे. इस दौरान ट्रैक्टर से कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार में सवार बाराती चौथम प्रखंड इलाके से शादी कार्यक्रम के बाद लौट रहे थे और इसी दौरान NH-31 पर यह हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा पसराहा थाना क्षेत्र के विद्यारत्न पेट्रोल पंप के पास हुआ है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक परबत्ता के बिठला गांव से बारात चौथम के मोहनपुर धमारा से शादी कर लौटने के दौरान यह दुर्घटना हुई है. बताया जा रहा है कि सीमेंट से लदे ट्रैक्टर से हुई एसयूवी की सीधी टक्कर हो गई, एसयूवी गाड़ी पर सवार 7 बारातियों की मौत हो गई. घटना सोमवार सुबह साढ़े छ बजे की है. पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

अब तक जानकारी के मुताबिक मड़ैया थाना क्षेत्र के बिठला गांव के रहने वाले इंद्रदेव ठाकुर के मंझले बेटे की शादी में शामिल होने के लिए सभी लोग चौथम ठुठ्ठी मोहनपुर के धमहरा गए थे. वहां से लौटे वक्त एनएच 31 पसराहा विधारतन पेट्रोल पंप के पास बारातियों से भरी कार सीमेंट लदे ट्रैक्टर से टकरा गई. चश्मदीदों के मुताबिक कार में कुल 11 लोग सवार थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...