रुद्रपुर रैली में गरजे पीएम मोदी, कहा- आग की बात कहने वालों को साफ करो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


देहरादून : उत्तराखंड में पहले चरण में सभी पांच लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है ऐसे में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुमाऊं मंडल के रुद्रपुर से अपनी चुनावी जनसभा की शुरुआत की. जनसभा में आई भीड़ को देखकर  प्रधानमंत्री गदगद नजर आए और कहा कि लग ही नहीं रहा कि यह प्रचार सभा है. उन्होंने कहा कि यह विजय सभा जैसी है. प्रधानमंत्री ने कहा कि चिचिलाती धुप में भी यहां आकर आप लोग जो जन तपस्या कर रहे हैं, मेरा वादा है वह बेकार नहीं जाएगी. मैं उत्तराखंड का विकास करके इसे लौटाऊंगा.

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत मां नंदा देवी की जयकारे से की. उन्होंने कहा कि देवभूमि के इस आशीर्वाद से अभिभूत हूं. मिनी इंडिया का आशीर्वाद मिल रहा है मुझे. देवभूमि के ध्यान से ही मैं धन्य हो जाता हूं. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज उत्तराखंड विकास मुख्यधारा से जुड़ा है. हमें विकसित उत्तरखंड बनाना है. अभी बहुत काम करना हैं. पिछले 10 सालों में उत्तराखंड विकास के कनेक्टिविटी से जुड़ा है. इतना ही नहीं उत्तराखंड से पलायन भी रुका है. बाहर गए साथी वापस लौटे हैं. अभी बहुत कुछ करना बाकी है.

कांग्रेस पर करारा हमला
इस दौरान प्रधानमंत्री ने इंडी गठबंधन पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटा है. कांग्रेस का लोकतंत्र में भरोसा नहीं है. कांग्रेस देश को अस्थिर करना चाहती है. राहुल गांधी का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने ऐलान किया है कि अगर बीजेपी को तीसरी बार चुना तो देश में आग लगेगी. आज कांग्रेस तुष्टिकरण और अराजकता के दलदल में फंसी हुई है. कांग्रेस ने देश में घुसपैठियों को बढ़ावा दिया. इतना ही नहीं भारत का एक द्वीप भी श्रीलंका को दे दिया.

कांग्रेस देश को बांटने की बात कर रही
प्रधानमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा 10 साल सत्ता से दूर रहने के बाद कांग्रेस अब देश में आग लगाने की बात कह रही है. आप ऐसे लोगों  को सजा देंगे ना? इस बार उन्हें मैदान में ही मत उतरने देना. कर्नाटक  में एक कांग्रेस का नेता देश को दो हिस्सों में बांटने की बात कर रहा है. देश को बांटने की बात करने वालों को सजा मिलनी चाहिए की नहीं? ऐसे नेता को सजा देने की जगह कांग्रेस ने उसे लोकसभा का टिकट दिया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें