बिहार : नवादा में गरजे पीएम मोदी, कहा- ये तो अभी ट्रेलर है, अभी रनवे पर टिकी नई ऊंचाइयों को पार करना है
पीएम ने कहा कि विकास और काम तो होते रहते हैं मैं आप लोगों से मिलने आता हूं.


पटना/नवादा : पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की चुनावी सभा में एक बार फिर से विकास को चुनाव का मुद्दा बताया है. रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील की. पीएम ने कहा कि मगध की इस धरती में चंद्रगुप्त मौर्य का शौर्य है. ये क्षेत्र बिहार के पहले सीएम बिहार केसरी श्री कृष्ण बाबू की जन्मभूमि है. ये जेपी की भी कर्मभूमि है. मैं इन सबों को आदर पूर्वक नमन करता हूं.

नवादा ने हमेशा बीजेपी और एनडीए को अपना भरपूर प्यार-आशीर्वाद दिया है. नवादा के साथ पूरे बिहार में एनडीए का परचम लहराने जा रहा है. 10 साल में देश ने नई विकास की गाथा लिखी है और उंचाइयों को छुआ है. आज पूरा देश कह रहा फिर एक बार मोदी सरकार. पूरा बिहार कह रहा फिर एक बार मोदी सरकार. मैंने लालकिला से कहा था यही समय है, सही समय है. 2024 का ये चुनाव बहुत अहम हो गया है. बीते 10 साल में बिहार के लोगों ने देशहित में लिए गए निर्णय देखे हैं. आज भारत में बिहार में आधुनिक काम हो रहे हैं. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

पीएम ने कहा कि विकास और काम तो होते रहते हैं मैं आप लोगों से मिलने आता हूं. मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है. मोदी मेहनत करने के लिए जन्मा है वो भी 140 करोड़ देशवासियों के लिए. मैंने अभी बहुत काम किया ऐसा लोग कहते हैं लेकिन मोदी कहता है कि ये तो अभी ट्रेलर है. अभी रनवे पर हैं नई उंचाइयों को पार करना हैं. हमें देश और बिहार को नई उंचाई पर ले जाना है. बिहार के लोगों ने जंगलराज को देखा है. नीतीश और सुशील मोदी के अथक प्रयास से बिहार जंगलराज से आगे निकला. नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार उन परिस्थितियों से आगे निकला है. आज देश की हर बहनों के पास मोदी की गारंटी है. बिहार में करीब सवा करोड़ उज्जवला मोदी की गारंटी हैं. बिहार के साढे 8 करोड़ लोगों को मिल रहा राशन मोदी की गारंटी है.

पीएम ने नवादा में कहा कि तीसरे कार्यकाल में और गारंटी आनी बाकी है. गांव की दीदियों को लखपति बनाएंगे. मोदी का गारंटी इंडी गठबंधन, राजद को परेशान कर रही है. इंडी के एक बड़े नेता ने कहा कि आपको जो गारंटी देता है उस पर बैन लगना चाहिए. पीएम ने पूछा कि क्या मोदी का गारंटी देना ही गैर कानूनी है. पीएम ने पूछा कि क्या गारंटी देना गैर कानूनी है, क्या मेरा 24 घंटे काम करना गुनाह है. उन्होंने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है. मोदी की नीयत साफ है.

मोदी इसलिए गारंटी देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है. पीएम ने कहा कि मैंने तीन तलाक खत्म करने की गारंटी दी थी, उसे खत्म कर दिया. मोदी ने भारत को आंख दिखाने वालों को सबक सिखाने की गारंटी दी थी, अब वो आंटे के लिए भटक रहे हैं. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में प्रचार अभियान चरम पर है. पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले चुनाव प्रचार के क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को दूसरी बार बिहार पहुंचे. पिछले चार दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी का ये दूसरा बिहार दौरा था.

जमुई रैली के दौरान पीए मोदी ने बिहार में भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर निशाना साधा था. उन्होंने बगैर नाम लिए लालू परिवार पर निशाना साधा था साथ ही इंडिया गठबंधन पर भी करारा हमला किया था. नवादा सीट से बीजेपी ने जहां विवेक ठाकुर को टिकट दिया है वहीं दूसरी तरफ राजद ने श्रवण कुशवाहा को मौका दिया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें