सपा में उम्मीदवारों के बदलने का सिलसिला जारी, कई जगहों के बाद अब लखनऊ का प्रत्याशी बदलने की तैयारी में पार्टी!
अखिलेश यादव और रविदास मेहरोत्रा


लखनऊ : देश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी तरह से चुनाव प्रचार जुट गई हैं. वहीं समाजवादी पार्टी है जो अभी सिर्फ उम्मीदवारों के टिकट के बदलाव में जुटी है. अखिलेश ये क्यों कर रहे किसी को नहीं मालूम? लेकिन किस वक्त किसका टिकट कट जाए इसे लेकर अब उम्मीदवार सतर्क हो गए हैं.  


बता दें कि बीते कुछ दिनों ने सपा ने रामपुर, मुरादाबाद और मेरठ में सपा ने दो बार से ज्यादा टिकट बदले हैं, जिसके चलते उसके कार्यकर्ता तक कंफ्यूज हो गए. अब खबर ये भी सामने आ रही हैं अखिलेश यादव जल्द ही लखनऊ उम्मीदवार रविदास मेहरोत्रा का भी टिकट बदल सकती है और उनकी जगह कोई दूसरा उम्मीदवार मैदान में नजर आने वाला है. 

सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ से सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा का टिकट कट सकता है. उनकी जगह सपा उम्मीदवार के तौर पर कई नाम रेस में हैं. इस दौड़ में सबसे आगे लव भार्गव का नाम चल रहा है. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव, रविदास मेहरोत्रा से खुश नहीं हैं क्योंकि वो अपने लोकसभा क्षेत्र में उस तरह प्रचार नहीं कर रहे हैं, जिस तरह की प्रत्याशियों से उम्मीद की जाती है.

गठबंधन में चुनाव लड़ रही है सपा-कांग्रेस
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. इसमें सपा 63 तो कांग्रेस 17 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार रही है. जहां कांग्रेस अबतक सभी सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतार पाई है तो वहीं सपा बार-बार अपने प्रत्याशी बदलकर कार्यकर्ताओं को कंफ्यूज कर रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें