लोकसभा चुनाव : चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं ने मनीष कश्यप को दूध से कराया स्नान, वीडियो वायरल
मनीष कश्यप को दूध से स्नान कराती महिलायें


बेतिया : कुछ दिनों पहले जेल से निकले बिहार के मशहूर यू-ट्यूबर मनीष कश्यप पश्चिम चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतर गए हैं. मनीष कश्यप लगातार क्षेत्र भ्रमण कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. इस बीच मनीष कश्यप का एक वीडियो सामने आया है जिसमें क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोग खासकर महिलाएं मनीष कश्यप को दूध से नहला रही हैं. महिलाओं का तर्क है कि मनीष दूध की फर्ज को अदा करेंगे.

दूध से स्नान करने का मनीष का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जेल से रिहा होने के बाद मनीष कश्यप लगातार चम्पारण के गांव में घूमकर लोगों से समर्थन की अपील कर रहे हैं, साथ ही नए बिहार बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतरने का दावा भी कर रहे हैं. पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया प्रखंड के रतनपुर गांव में जब मनीष कश्यप पहुंचे तो महिलाओं ने गांव से दूध इकट्ठा किया और उन्हें दूध से स्नान कराया. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

रतनपुर गांव में दर्जनों महिलाओं ने मनीष से दूध का फर्ज अदा करने की शपथ भी दिलाई. ऐसे ही कई तस्वीरें मनीष कश्यप के क्षेत्र भ्रमण के दौरान सामने आ रही हैं. मनीष इस बार के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे. बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद लगातार मनीष कश्यप बिहार को बदलने की बात करते हैं. मनीष कश्यप ने पश्चिम चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन का पर्चा भरने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी लड़ाई जनता लड़ेगी. मनीष लगातार क्षेत्र में घूमकर जनसभाएं भी कर रहे हैं जिसमें अच्छी खासी भीड़ पहुंच रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें