ट्रिप पर गई महिला ने घर आते ही पति को दिया तलाक, आखिर ऐसा क्या हुआ?
स्टेफ़नी हैनसन


नई दिल्ली :  पति पत्नी में किसी विवाद के चलते कई बार बात इतनी अधिक बढ़ जाती है कि मामला तलाक तक पहुंच जाता है. घर चलाने को लेकर सोच में अंतर या फिर कई बार दोनों में से एक की ओर से धोखेबाजी भी रिश्ते में दरार का बड़ा कारण बनती है.लेकिन हाल में एक महिला को ऐसे कारण से अपने पति को तलाक देने का ख्याल आया जो थोड़ा अजीब है. परिवार से ब्रेक लेकर ऑल गर्ल्स ट्रिप पर गई लिवरपूल की स्टेफ़नी हैनसन नाम की महिला को अचानक अपनी शादी का ख्याल आया और सब बदल गया. मई 2022 में केफालोनिया, ग्रीस में अपने 40वें जन्मदिन पर छुट्टियां मनाने गई स्टेफनी ने अपने दो दोस्तों के साथ खूब इंज्वाय किया. 
 
ट्रिप पर जब वह रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव से दूर थी तो उसे एहसास हुआ कि अब उसकी अपने पति के साथ रहने की कोई इच्छा नहीं है. चार बच्चों की मां को एहसास हुआ कि वह कितनी दुखी हो गई थी और जैसे ही वह वापस लौटी उसने अपने पति से कहा कि सब कुछ खत्म हो गया है. स्टेफनी ने कहा कि ट्रिप पर उसे अपने बच्चों की बहुत याद आती थी, लेकिन उसे अपनी पति की याद कभी नहीं आई थी. इसके अलावा, उसे यह भी एहसास हुआ कि वह अपने आप में कितनी दुखी थी.  स्टेफ़नी ने कहा कि वह अब स्वस्थ रहने और जीवन का नया चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार है.

जैसे ही वह यूके वापस पहुंची, उसने अपने पति को बताया कि वह उसे तलाक देना चाहती है. स्टेफ़नी ने उस समय कहा था- मुझे याद है जब मैं दूर थी तो मुझे बच्चों की कितनी याद आती थई, लेकिन तुम्हारी बिलकुल भी याद नहीं आई. पूल के किनारे आराम करते हुए और अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए स्टेफ़नी इस नतीजे पर पहुँची कि वह अब अपने पति से प्यार नहीं करती. स्टेफ़नी ने कहा- मैं लड़कियों के साथ सबसे अच्छा समय बिता रही थी, और अपने पति के पास घर वापस नहीं जाना चाहती थी. मुझे होटल रहते हुए समझ आ गया था कि मैं अपनी शादी में लंबे समय से दुखी थी.  

फ़्लेबोटोमिस्ट के रूप में काम कर रहीं स्टेफनी ने कहा- 'अपने पूर्व पति को छोड़ने के बाद, अगली चीज़ जो मुझे करने की ज़रूरत थी वह थी अपना वजन कम करना. छुट्टियों की तस्वीरों से मुझे पता चला कि मैं कितनी भयानक मोटी हो चुकी थी, इसलिए मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया घर पर रहकर अच्छा डाइट प्लान फॉलो किया. शुरुआत में यह कठिन था, लेकिन नए सिरे से अकेले रहने की प्रेरणा ने मुझे हिम्मत दी.' इसके कुछ समय बाद स्टेफनी  डेविड बाल्डविन नाम के व्यक्ति से मिली और उसे डेट करने लगी,स्टेफनी ने कहा- वह मुझसे वैसे ही प्यार करता था जैसे मैं थी. अगर में छुट्टियों पर नहीं गई होती तो गलत इंसान के साथ फंसी रहती.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!

गाजा में सीजफायर और बंधकों की रिहाई को लेकर इजरायली मंत्रियों के बीच मतभेद, वित्त मंत्री ने कहा- ये शर्मनाक सरेंडर होगा!..

गाजा संकट के हल के लिए सऊदी अरब और मिस्र में बातचीत का दौर जारी है. इस ... ...