UP : घर में घुसकर पूरे परिवार को गोलियों से भूना
UP : घर में घुसकर पूरे परिवार को गोलियों से भूना
चुनावी रंजिश को लेकर पलवली गांव में घर के अंदर घुसकर 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.


फरीदाबाद : चुनावी रंजिश को लेकर पलवली गांव में घर के अंदर घुसकर 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनकी पहचान श्रीचंद, राजेंद्र, ईश्वर, नवीन और देवेंद्र के रुप में की गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है. हालांकि, पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया गया है. पुलिस की मामले में जांच जारी है.

घर में घुसकर गोलीबारी करने के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, डॉ हनीफ कुरैशी समित पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही. पुलिस ने इस मामले में 27 नामजद समेत 10 -15 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार नामजद 25 लोगों में से 19 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इसके अलावा 10-15 अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, बाकी अन्य नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए पलवल, गुड़गांव और फरीदाबाद में अलग से टीम भेजी गई है. सुरक्षा की दृष्टि से पलवली गांव में और हॉस्पिटल में पुलिस तैनाती की गई है.

पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी ने इस मामले में एसआईटी गठित करके आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि हमने सरपंच चुनाव में आरोपियों का साथ नहीं दिया था इसलिए उन्होंने हमारे साथ इस घटना को अंजाम दिया है.


अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ... ...