टैग:preetinarula#model#actor#bollywood#event#
मॉडलिंग की दुनिया में प्रीती नरूला ने जमा लिए है अपने कदम...
आपको बता दे प्रीती नरूला का मॉडलिंग की दुनिया में न ही कोई गाड़फादर है और न ही फ़िल्मी जगत में, प्रीती ने अपने मॉडलिंग carrer की शुरुआत लगभग एक साल पहले की थी


लखनऊ: मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों में उड़ान होती है" जी हाँ हम बात कर रहे है नवाबों के शहर लखनऊ की  मॉडल प्रीती नरूला की जिनके ऊपर ये लाइन्स बिल्कुल सही  बैठती है. आज हम आपको लखनऊ की  एक ऐसी  शख्सियत  से रूबरू करने जा रहे है जो खुद एक माँ  होने के साथ एक अच्छी पत्नी भी है. 

आपको बता दे प्रीती नरूला का  मॉडलिंग की दुनिया में न ही  कोई गाड़फादर है और  न ही फ़िल्मी जगत में, प्रीती ने अपने मॉडलिंग carrer की शुरुआत लगभग एक साल पहले की थी. प्रीती  ने इस एक साल की journey के दौरान बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे है. फिर भी उन्होंने कभी हार नहीं माना। 

इस जर्नी के दौरान प्रीती नरूला ने कई खिताब अपने नाम कर लिए. प्रीती 2019 में  mrs. कैपिटल की 1st रनर उप रही. इसके बाद प्रीती को मल्लिकाए अवध अवार्ड से सम्मानित किया गया इसी दौरान प्रीती 2019 की कैलेंडर गर्ल भी बनी. आपको बता दे प्रीती को खाने और घूमने के साथ मूवी देखने का भी बहुत शौक है. प्रीती हमारे देश और समाज की महिलाओं के लिए एक उदाहरण बन कर उभरी है.

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें