टैग:Star of Idearack will shine from Tara from Satara
तारा फ्रॉम सतारा से चमकेगा आईडियारैक का सितारा
Star of Idearack will shine from Tara from Satara



टीवी सीरियल की दुनिया में अब एक नए प्रोडक्शन का नाम जुड़ चुका है, आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड सईद अख्तर  द्वारा स्थापित किया गया है। सईद सोनी सब चैनल के प्रोगरामिंग हेड रह चुके हैं। वहीं ये प्रोडक्शन हाउस आइशा फैजान द्वारा सह-स्थापित है। आइशा एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग एक्सपर्ट हैं ।आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड अब अपने नए ग्रैंड शो तारा फ्रॉम सतारा के साथ तैयार है, जो 19 अगस्त 2019 से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड का उद्देश्य है कि वो एक साथ मीडिया कंपनी और ब्रांड्स के साथ जुड़ सके जिससे वो अपने साथ दोनों को अच्छा व्यापार प्रदान करें। आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का एक प्रयास है। जहाँ विचारों का आग्रह हो सकता है और उनकी मेटामॉर्फोसिस एक व्यवस्थित और संगठित तरीके से नए विचारों को जन्म दे सकती है। वे ऐसे विचारों पर काम करते हैं जो बेहद अलग हो जिसे वो  विशिष्ट रूप से फिल्म्स, टीवी, डिजिटल, एनीमेशन, गेमिंग, ऐप्स, जैसे प्रासंगिक प्लेटफार्मों के जरिए दर्शकों के सामने पेश कर सके। आईडिया रैक प्राइवेट लिमिटेड कंटेंट पर भरोसा करता है। जहाँ अलग कहानी वाले शो को कई तरह के अलग ब्रांड्स आकर्षित करते हैं. ऐसे में दर्शकों को भी नए तरह के शो बेहद पसंद आते हैं।

वहीँ बात करें टीवी शो तारा फ्रॉम सतारा कि तो ये शो ड्रामा और वास्तविकता से भरपूर होगा। ऐसा पहली बार होगा जब कोई ऐसा अलग शो दर्शकों को टीवी पर देखने को मिलेगा। इस शो के निर्माता रंजीत ठाकुर, हेमंत रूपरेल हैं। ये एक ज्वाइन प्रोडक्शन है जिसे सईद अख्तर और आयशा फैजान ने साथ मिलकर आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड और फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के बैनर के तले बनाया गया है। 

शो के लिए देश के बेहतरीन टैलेंट को जुटाया गया है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उपेंद्र लिमये जो सचिन माने की भूमिका में नजर आएंगे। वहीँ उर्वशी प्रदेशी राधिका तो रौशनी वालिया तारा के किरदार में नजर आएंगे। इवा शैरिली इस सीरियल में तारा की माँ का अहम रोल निभते नजर आएँगी। वहीँ अमिता खोपकर आजी के किरदार में नजर आएँगी।

सईद अख्तर, निर्माता आइडियारैक प्राइवेट लिमिटेड का कहना है, “तारा फ्रॉम सतारा हमारे लिए सबसे प्रेरणादायक शो में से एक रहा है क्योंकि यह न केवल एक नई अवधारणा बल्कि एक पूरी तरह से नई शैली ड्रामाटैलिटी (नाटक / वास्तविकता) पर प्रकाश डालता है।''

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सईद कहते हैं,“ ये शो एक किशोरी के जीवन में उद्देश्य खोजने की एक दिलचस्प कहानी है। हममें से हर एक अपनी किशोरावस्था में एक ऐसे दौर से गुज़रा है जहाँ हम जीवन के बारे में पूरी तरह से कोई जानकारी रखते थे। कुछ ने उस चरण में हमारा समर्थन किया, कुछ ने नहीं किया। हमारे पास हमेशा एक दोस्त होता था, जिसके लिए हम दुनिया के लिए मायने रखते थे। हम सभी के पास एक बड़ा भाई है जो सब कुछ अच्छा करने का एक पैमाना था। सतारा से तारा इन बंधनों और क्षणों को खूबसूरती से जीवंत करता है।''

वहीँ सीरियल के लीड उपेंद्र लिमये ने बात करते हुए बताया कि ''आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के सईद भाई के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वाकई उनसे मिलने के बाद मैंने उन्हें बड़े करीब से जाना है। सईद के विचार और विजन बहुत क्लियर हैं. येही वजह थी कि मैंने सचिन माने के किरदार के लिए हामी भर दी। मुझे लगता है कि सईद के वजह से ही मैं इस किरदार के लिए तैयार हो पाया हूँ।

रोशनी वालिया ने आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के साथ काम करने को लेकर कहा ''मैंने आईडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के प्रड्यूसर से मुलाक़ात की है, मुझे वो इसलिए भी अच्छे लगते हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे कंटेंट को लेकर रिस्क लिया है. मैं बहुत खुश हूँ कि हम ऐसा वास्तविकता से भरा शो कर रहे हैं।''


अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें