टैग:Government#,tvserial#,colors#,tv
सरकारी शिक्षा की कहानी है इंग्लिस क्लास : मीरा देवस्थले
Government education is the story of English class: Meera Devasthale


लखन। कलर्स के शो ‘‘इंग्लिस क्लास’ में विद्या सिंह के प्रोमो से र्चचा में आयीं टीवी कलाकार मीरा देवस्थले ने कहा कि आज भी देश के कई हिस्सों में ऐसे शिक्षकों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाने की जिम्मेदारी मिली है, जिन्हें खुद भी अंग्रेजी का ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके शो में आत्मविासी और अशिक्षित महिला के जीवन और एक अंग्रेजी शिक्षक बनने के उसके संघर्ष को रोचक ढंग से बयां करेगा। 

सुश्री मीरा देवस्थले गोमतीनगर स्थित एक होटल में पत्रकारों से रूबरू थीं। नौ सितम्बर से प्रसारित होने वाले शो में उनके किरदार विद्या सिंह के बारे में उन्होंने कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में उनका एक प्रभावशाली और प्रेरक चरित्र बनने का सपना था। यह दूसरी बार है जब मुझे इतनी मजबूत भूमिका निभाने का मौका मिला है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने विद्या के किरदार के बारे में सुना, तो उन्हें यह सही लगा और इसे स्वीकार करने में देरी नहीं लगायी। 

शो में विवेक वर्धन सिंह की भूमिका निभा रहे टीवी कलाकार निमिष तनेजा ने कहा कि वह एक जिलाधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। विद्या के जीवन और उसकी अपार क्षमता को देखते हुए वह उसके जीवन के उद्देश्य को खोजने में मदद करता है। विवेक उसके जीवन में सकारात्मकता की किरण है, वह एक सज्जन व्यक्ति है जो शिक्षा के महत्व को समझता है। 

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें