लखनऊ से शुरू हुआ इंडियन फैशन टूर, 50 से ज्यादा महिला मॉडल्स ने किया रैंप वॉक
फाइल फोटो


अमारा फार्म्स एंड रिसॉर्ट्स लखनऊ के सबसे शानदार फैशन शो में से एक की पृष्ठभूमि थी। पुरस्कार विजेता लेखक और फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री, विश्व रिकॉर्ड फैशन शो के आयोजक अमित पांडे और शो के निदेशक तौसीफ अहमद के साथ 16 जुलाई को शहर में फैशन शो का आयोजन.

पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि जो चीज इस फैशन शो को अलग बनाती है वह खूबसूरत मॉडलों के अलावा डिजाइनरों और मेकअप कलाकारों की रचनात्मकता है।

मुख्य अतिथि डॉ. शिवम त्रिपाठी ने कहा कि आज के युग में जहां प्रतिभाओं को सही मंच मिलता है और उन्हें निखारना बहुत महत्वपूर्ण है, ऐसे में इस प्रकार के शो उन युवाओं के लिए बनाए गए हैं जो ग्लैमर उद्योग में बड़ा नाम कमाना चाहते हैं।

यह आने वाली कई और रोमांचक चीज़ों की शुरुआत है। मैं पिछले 2 महीनों से इस शो की योजना बना रहा था और आखिरकार मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैं कुछ ऐसा लेकर आया हूं जो महिला मॉडलों, डिजाइनरों और मेकअप कलाकारों के लिए काफी फायदेमंद होगा, अमित पांडे ने बताया।

सेलिब्रिटी डिजाइनर और स्टाइलिस्ट रोहित श्रीवास्तव, मुंबई के प्रमुख बॉलीवुड निर्माता अवि कश्यप, बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शाहनवाज हुसैन, सेलिब्रिटी डिजाइनर मीनाक्षी, सेलिब्रिटी डिजाइनर सूफीजा लाइफ स्टाइल, शताक्षी, मीनाक्षी और मेकअप आर्टिस्ट अंजलि सिंह, शिवांगी रस्तोगी, नेहा द्विवेदी, पूजा मिश्रा, मानवी पटेल और प्राची ने हिस्सा लिया।

शोस्टॉपर के तौर पर ऐश चौहान की वॉक मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी. रैंप पर चलने वाली अन्य शीर्ष महिला मॉडलों में पूर्णिमा मिश्रा, रूप कौर और शृंखला सिंह शामिल थीं।
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें