श्रेया एंटरटेनमेंट की फिल्में समाज का आईना होंगी: हेमन्त राय
फाइल फोटो


लखनऊ, 1 सितम्बर 2023। श्रेया एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले बने 'श्रेया फैमिली एंथम सॉन्ग' को आज रायल कैफे में मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य व भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और विशिष्ट अतिथि समाज सेवी मुरलीधर आहुजा ने रिलीज किया। 



इस अवसर पर श्रेया एंटरटेनमेंट चेयरमैन और गीत के निर्माता हेमन्त कुमार राय ने बताया कि यह एक प्रेरणादायक गीत है। उन्होंंने बताया की श्रेया, मेरी बेटी का नाम है और उन्हीं के नाम पर मेरी सभी कंपनियों के नाम रखे गए हैं। हमने सबसे पहले श्रेया एंटरटेनमेंट के बैनर तले एंथम सॉन्ग बनाया है, अभी इसका ऑडियो जारी किया है, जल्द ही वीडियो शूट करके रिलीज करेंगे। 



हेमंत कुमार राय ने बताया कि वर्ष 2023 में श्रेया एंटरटेनमेंट सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्म और एलबम निर्मित करेंगे, जिनमे देशभक्ति गीत, रोमांटिक गीत होंगे। उन्होने कहा कि श्रेया एंटरटेनमेंट की फिल्में समाज का आईना होंगी। भविष्य में सीरियल, ओटीटी प्लेटफार्म भी शुरू करने का प्लान है। 

दस बहाने करके ले गई दिल गीत फेम रायटर और बॉलीवुड की मशहूर गीतकार पंछी जालौनवी ने बताया कि हेमंत कुमार राय बड़े ही अच्छे और सरल व्यक्ति हैं। बहुत ही पारदर्शिता के साथ वह काम कर रहे हैं और उन्होंने जब मुझसे श्रेया परिवार के लिए एक गीत लिखने को कहा तो मैंने काफी सोच विचार करने के बाद कुछ लाइंस लिखी जो उन्हें पसन्द आई। इसका ऑडियो जारी कर दिया गया है और जल्द ही वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।

इस अवसर पर श्रेया एंटरटेनमेंट की निदेशक संगीता राय, श्रेया श्रीवास्तव, सुप्रिया तिवारी, पी. माहेश्वरी, डी. ततैया, विशाल सरोज, राजेश सिंह, संजय सिंह, वामिक खान, सीमा शोभ नाथ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें