आईपीएल: 6 की बजाय आठ रन मांग रहे हैं धोनी!
चेन्नई में खेले गए आईपीएल के 5वें मुकाबले में चेन्नै सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया।


चेन्नई : चेन्नई में खेले गए आईपीएल के 5वें मुकाबले में चेन्नै सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस रोमांचक मैच में सिक्सर्स की बरसात देखने को मिली। चेन्नई भले मैच जीतने में सफल रही लेकिन सिक्सर्स के मामले में बाजी कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथ लगी। चेन्नै की तरफ से 14 छक्के मारे गए तो केकेआर की तरफ से 17 सिक्सर्स लगे। कोलकाता की तरफ से तो रसल ने अकेले 11 छक्के मारे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर धोनी ने सिक्सर पर आठ रन मांगे।

दरअसल पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी ने यह बात कही। जीत के बाद विनिंग टीम कैप्टन के रूप में अपनी बात रखते हुए धोनी ने कहा कि दो साल बाद वापसी के बाद जीत मिलती है तो अच्छा लगता है। आपको बता दें कि दो साल के बैन के बाद चेन्नै सुपर किंग्स की वापसी हुई है और रविवार के मैच में उसे घरेलू दर्शकों का दबाव भी झेलना पड़ा। धोनी ने कहा कि सारे खिलाड़ी भावुक थे लेकिन सबको कहा गया था कि भावनाओं पर नियंत्रण रखें। 

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी ने कहा कि उनकी भी धड़कनें बढ़तीं हैं और यही वजह है कि खिलाड़ियों के लिए ड्रेसिंग रूम बनाया गया है। धोनी ने कहा कि दोनों टीमों ने शानदार बैटिंग की, दोनों ही तरफ के गेंदबाजों के लिए कठिन समय रहा लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों को खूब मजा आया। 

इसी दौरान हर्षा भोगले से बात करते हुए हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि मैच में कई छक्के लगे। कुछ छक्के तो स्टेडियम से बाहर भी गए। मुझे लगता है कि स्टेडियम से बाहर जाने वाले छक्कों पर आईपीएल को 2 रन एक्स्ट्रा देने चाहिए। 

अब तो आपको समझ में आ ही गया होगा कि धोनी ने यह बात मजाक में कही। इस मैच में सैम बिलिंग्स को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। सैम ने 23 बॉल में 2 चौके और 5 छक्के लगा 56 रनों की पारी खेली थी। 

अधिक खेल की खबरें