रोड एक्सीडेंट में ऋषभ पंत की जान बचाने वाले बस ड्राइवर और कंडक्टर का वीवीएस लक्ष्मण जताया आभार
भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे. हालांकि अब वह खतरे से बाहर है, लेकिन पीठ और घुटने में दर्द बरकरार है. जिसके चलते अभी MRI करने में काफी दिक्कत हो रही है. बताया जा रहा है कि नए साल पर वह अपने घर जा रहे थे.

पंत नए साल पर बिना बताए अपने परिवार को सरप्राइज देने के लिए कार से उत्तराखंड जा रहे थे, तभी उनकी कार रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट में हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई. पंत इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे, उनकी कार में आग भी लग गई थी.

आग लगने से पहले सुशील कुमार नाम के एक बस चालक ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाल लिया था. सुशील कुमार हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर थे. सुशील को एहसास हो गया था जिसके बाद वह पंत को क्षतिग्रस्त कार से दूर ले गया. रिपोर्टों के अनुसार, ड्राइवर ने बाद में मीडिया को बताया कि उन्हें नहीं पता था कि पंत भारत के लिए खेलते हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं.

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने पंत को बचाने वाले सुशील का आभार जताया. लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार का आभार, जो ऋषभ पंत को जलती हुई कार से दूर ले गए, उन्हें बेडशीट से लपेटा और एंबुलेंस बुलाई. आपकी निःस्वार्थ सेवा के लिए हम आपके बहुत ऋणी हैं, सुशील जी आप रियल हीरो हो."

लक्ष्मण ने बस कंडक्टर परमजीत की भी सराहना की, जिन्होंने पंत की जान बचाने में सुशील की सहायता की. लक्ष्मण ने लिखा, "बस कंडक्टर परमजीत का भी विशेष आभार, जिन्होंने ड्राइवर सुशील के साथ मिलकर ऋषभ की मदद की. इन निःस्वार्थ लोगों का बहुत आभारी हूं, जिनके पास दिमाग और बड़ा दिल है. उनका और उन सभी का आभार, जिन्होंने मदद की."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें