महिला टी20 विश्व कप : हार के बाद भारत से खुलकर मिले पाकिस्तान के खिलाड़ी
मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच गजब का तालमेल देखने को मिला।


नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए महिला टी20 विश्व कप के पहले मैच में हरमनप्रीत कौर की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि यह लक्ष्य भारत के लिए आसान नहीं होगा, लेकिन जेमिमाह रोड्रिग्स के बेहतरीन नाबाद अर्धशतक की बदौलत भारत ने 1 ओवर शेष रहते मैच अपने नाम किया।

मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच गजब का तालमेल देखने को मिला। कोई सेल्फी क्लिक करने में व्यस्त था तो कोई मजाक उड़ा रहा था। क्रिकेट के मैदान पर दोनों देशों के तनावपूर्ण प्रतिद्वंद्विता के बावजूद  एक-दूसरे की कंपनी को संजोते हुए देखना सुखद था। पाकिस्तान क्रिकेट ने मैच के बाद दोनों टीमों की बातचीत का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों देशों के खिलाड़ियों को गले मिलते, आपस में मजाक करते और एक दूसरे के साथ सेल्फी खिंचते देखा जा सकता है।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने कप्तान बिस्माह महरुफ (नाबाद 68) के बेहतरीन अर्धशतक और आयशा नसीम (25 गेंद पर 43 रन) की विस्फोटक पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में भारत ने जेमिमाह के 38 गेंदों पर नाबाद 53 और रिचा घोष के 20 गेंदों पर बनाए गए 31 रनों की बदौलत 19 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें