लॉर्ड्स में  Eng और Aus के बीच खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में पिच ख़राब करने की कोशिश,  बेयरस्टो ने युवक ने किया बाहर
प्रदर्शनकारी को मैदान से ले जाते जॉनी बेयरस्टो


लंदन : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच के पहले मैदान में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम इस मैच में एक प्रदर्शनकारी मैदान में घुस आया और पिच खराब करने की कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदर्शनकारी के हाथ में  नारंगी कलर या मिट्टी जैसा कुछ था, जिससे वो पिच को खराब करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रहा था. इसी दौरान इंग्लैंड के विकेट कीपर जॉनी बेयरस्टो ने उसे पकड़ लिया और उठाकर मैदान से बाहर ले गए और सुरक्षागार्ड को सौंप दिया.

हालांकि इस दौरान प्रदर्शनकारी के पास जो नारंगी कलर या मिट्टी का था, वो मैदान पर गिर गया था. जिसके तुरंत बाद उसे साफ़ कराया गया.  इस पूरे घटनाक्रम के दौरान जॉनी बेयरस्टो के कपड़े भी खराब हो गए थे. इसके बाद बेयरस्टो ड्रेसिंग रूम गए और टी-शर्ट चेंज करके वापस मैदान में आ गए .

इंटरनेशनल मैच के दौरान मैदान में घुसने वाले व्यक्ति ने 'जस्ट स्टॉप ऑयल' के तहत विरोध जताने के लिए ऐसा किया है. दरअसल, लंदन में इन दिनों 'जस्ट स्टॉप ऑयल' प्रदर्शन हो रहे हैं. इन प्रदर्शनों के तहत प्रदर्शनकारी ब्रिटेन सरकार की नई तेल, गैस और कोयला परियोजनाओं का विरोध कर रहे हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें