एशेज टेस्ट : चौथे मैच के लिए तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी
जेम्स एंडरसन


लंदन : इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल किया है, चौथा टेस्ट बुधवार से एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होगा। श्रृंखला के पहले दो टेस्ट में 75.33 की औसत से तीन विकेट लेने के बाद एंडरसन को हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। इंग्लैंड ने यह मैच 3 विकेट से जीता था। एंडरसन को ओली रॉबिन्सन के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।


टीम में एक और महत्वपूर्ण बदलाव हुआ है, जिसमें मोईन अली को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए चुना गया। मोईन ने लीड्स में पहली पारी में नंबर 7 पर बल्लेबाजी की, लेकिन दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया, जिससे हैरी ब्रुक अपने पसंदीदा नंबर 5 पर उतरे। मोईन की नंबर 3 पर पदोन्नति तब हुई, जब तीसरे टेस्ट की तीसरी शाम को, उन्होंने ब्रेंडन मैकुलम से संपर्क किया और फेरबदल का सुझाव दिया।

स्टोक्स ने बताया, ''हमने सोचा कि वह नंबर 3 पर आकर नंबर 7 की तुलना में खेल को अधिक प्रभावित करने में सक्षम हैं,यह कदम उस निःस्वार्थ दृष्टिकोण का प्रतीक है जो वह अपनी टीम से चाहते थे। मुझे बस यह तथ्य पसंद है कि मोईन खुद को उन परिस्थितियों में डालने के लिए तैयार है; जहाँ जाकर वह सकारात्मक तरीके से टीम की मदद करना चाहते हैं।'' चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: जैक क्रॉली, बेन डकेट, मोईन अली, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें