Asia Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज, बारिश बन सकती है बाधा
रोहित शर्मा और बाबर आजम


नई दिल्ली : एशिया कप 2023 में रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. सुपर-4 राउंड के लिए दोनों टीमों के बीच ये मैच श्रीलंका की राजधानी कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा.


दरअसल, भारत और पाकिस्तान के लिए कोलंबो की इस पिच पर गेंदबाजी को अच्छी-खासी मदद मिलेगी. यदि आसमान में बादल छाए रहे तो फिर तेज गेंदबाज अपनी स्विंग से कहर बरपा सकते हैं. वैसे जिस तरह का कोलंबो में मौसम है, उस लिहाज से मैच के दौरान बादल छाए रहने की आशंका सबसे ज्यादा है.

रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ही टीम की शुरुआत करेगी. पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में इसमें बदलाव की उम्मीद कम है. विराट कोहली, श्रेयस अय्यर का स्थान टीम में पक्का माना जा रहा है. सवाल ईशान किशन पर है जो केएल राहुल के आने की वजह से बाहर जा सकते हैं. जानकार मान रहे हैं कि टॉप फॉर्म में चल रहे ईशान के लिए केएल को फिलहाल इंतजार करना पड़ सकता है.

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11:
बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान (उप-कप्तान), फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह आफरीदी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें