RCB के कप्तान बने शेन वाटसन
विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के चोटिल होने के बाद से ही रॉयल चैलेंजर्स की कप्तानी को लेकर संशय बना हुआ था।


नई दिल्ली :  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10 वें सत्र के लिए शेन वाटसन को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का कप्तान बनाया गया है। पूर्व में राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व कर चुके शेन वाटसन बुधवार को आईपीएल-10 के उद्घाटन मुकाबले में गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान के रूप में मैदान पर उतरेंगे।

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के चोटिल होने के बाद से ही रॉयल चैलेंजर्स की कप्तानी को लेकर संशय बना हुआ था। जिसे शेन वाटसन को कप्तान बनाने के साथ ही दूर कर दिया गया है। नियमित कप्तान विराट कोहली के चोट के कारण इस टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में नहीं खेलने के फैसले के बाद कोच डेनियल विटोरी ने एबी डिविलियर्स को कप्तानी सौंपे जाने की घोषणा की थी।

लेकिन अब डिविलियर्स भी पीठ की चोट से परेशान हैं, जिसके कारण उनके उद्घाटन मैच में खेलने पर भी संशय बना हुआ है। हालांकि, डिविलियर्स बेंगलुरु में टीम से जुड़ चुके हैं।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब उनकी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में एक नाम सरफराज अहमद का भी जुड़ गया है।

टीम के प्रैक्टिस मैच के दौरान उनके पैर में चोट लग गई है, जिसकी वजह से वह अब आईपीएल के इस सत्र से बाहर हो गए हैं। पहले ही उनके सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स भी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं।

अधिक खेल की खबरें