मथुरा में वार्ड 56 की सीट पर 'मैच ड्रॉ', लकी ड्रॉ से BJP की जीत
इस सीट पर लकी ड्रॉ + के जरिए बीजेपी उम्मीदवार मीरा अग्रवाल को विजयी घोषित किया गया।


लखनऊ : यूपी निकाय चुनाव की मतगणना + के बीच एक सीट पर बेहद रोचक मुकाबला देखने को मिला। इस सीट पर दो पार्टियों के बीच 'मुकाबला ड्रॉ' हो गया। बाद में इस सीट पर लकी ड्रॉ + के जरिए बीजेपी उम्मीदवार मीरा अग्रवाल को विजयी घोषित किया गया। 

निकाय चुनावों के लिए जारी मतगणना में यह रोचक मुकाबला मथुरा के वार्ड नंबर 56 में देखने को मिला। दो प्रत्याशियों को कांटे के मुकाबले में बराबर वोट मिले। बीजेपी + और कांग्रेस के बीच यहां कांटे का मुकाबला रहा। दोनों ही प्रत्याशी लगातार काउंटिंग में एक दूसरे पर बढ़त बनाते दिखे। पर, जब काउंटिंग खत्म हुई तो आंकड़ा और दिलचस्प आया। दोनों ही उम्मीदवारों ने 874 वोट हासिल किए। इसके बाद फैसला लकी ड्रॉ के जरिए किया गया, जिसमें बीजेपी प्रत्याशी मीरा की जीत हुई। 

बता दें कि निकाय चुनावों के लिए अब तक जारी रुझानों में नगर निगम में बीजेपी 14 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं बीएसपी 2 सीटों पर आगे है। कांग्रेस और एसपी का अभी खाता भी नहीं खुला है। इसी तरह नगर पालिका अध्यक्ष के लिए चुनावों में भी बीजेपी भारी बढ़त लेती दिख रही है। निकाय चुनाव के तहत मेयर के लिए 16 सीटों और नगर पालिका के लिए 198 सीटों पर मतगणना जारी है। 

अधिक राज्य की खबरें

फिर अखिलेश के साथ मंच पर दिखे मुलायम सिंह यादव कहा – बीजेपी ने जनता को धोखा दिया, अखिलेश के कामों से मिलेगा ‘वोट’ ..

देश के पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज सपा मुखिया ......